जिला विकास के लिए 3 अरब 62 लाख से बनने वाली योजना आपसी नोकझोंक के चलते खारीज

खबरें अभी तक। विकास का दावा करने वाली प्रदेश सरकार के मंत्री सत्यदेव पंचौली जिला विकास योजना की बैठक में विपक्षियों के तीखे हमलों का सामना नहीं कर सके और विपक्षियों की भड़ास मीडिया पर निकालने में पीछे नही रहे, मंत्री जी से मीडिया के लोग उनकी सफाई पर सवाल पूछते रहे। लेकिन बेलागाम हुए गनर मंत्री को गाड़ी में बैठा कर ले गए। ये सब तस्वीरे कैमरे में कैद होते देख मंत्री जी विपक्ष के आरोपों को निराधार बताकर पल्ला झाड़ गए। नतीजतन आज जिले के विकास के लिए 3 अरब 62 लाख की बनने वाली योजना को मंजूरी नहीं मिल सकी।

फ़तेहपुर जिले के विकास भवन सभागार में जहां आज 2017-18 जिला विकास योजना के लिए 3 अरब 62 लाख की योजनाओं का अनुमोदन होना था। जिला पंचायत सदस्यों, विधायकों एव सांसद समेत जिले के अफसरों की मौजूदगी में होने वाली सदन की कार्यवाही में सपा के सदस्यों ने उस समय हंगामा करते हुए वाक आउट कर सदन के बाहर नारे बाजी शुरू की जब सदन शुरू ही हुआ था। विपक्ष का तीखा आरोप था कि पिछली बैठक में प्रभारी मंत्री ने दस-दस हैंड पाइप सदस्यों को देने के लिए कहा था। लेकिन आज तक उनको नहीं दिया गया। इस पर हुए हंगामे के बाद विपक्ष और प्रभारी मंत्री में ही नोक झोंक हो गई और सदन के बाहर निकले सदस्यों ने साफ तौर पर कहा कि डेकोरम के अभाव में सदन की कार्यवाही पूरी नहीं हुई है।

विपक्षियों के तीखे हमले से झल्लाये प्रभारी मंत्री थोड़ी ही देर में सदन से चलने लगे तो मीडिया ने सवाल पूछने शुरू कर दिए। जिससे मंत्री जी का आपा और भी चढ़ गया। झल्लाये मंत्री जी का मूड आफ देख गनरो ने मीडिया कर्मियों से भी धक्का मुक्की शुरू कर दी। ये भी तस्वीरे कैमरे में कैद हुई तो मंत्री आवक रह गए और विपक्ष के आरोप को निराधार बता चले गए मंत्री इस दौरान विपक्ष लगातार हंगामे के साथ नारे बाजी करता रहा और जिला विकास योजना की बैठक का बंटाधार हो गया।