जिम में आये युवक से छीनी कार, पुलिस खंगाल रही है सी.सी.टी.वी. फूटेज

खबरें अभी तक। गिद्दडबाहा में आज सुबह अज्ञात कार सवार 4 व्यक्तियों द्वारा एक नौजवान से कार छीन कर फरार हो जाने की खबर मिली है। इससे जुड़ी जानकारी देते हुए पीड़ित अनमोल सिंह पुत्र अमरवीर सिंह निवासी गांव बीदोवाली ने बताया कि वह रोजाना सुबह गिद्दडबाहा के भारू रोड नजदीक सीटी 1 लब स्थित जी.एन.आर. कंपलैस में बने जिम में आता है।आज भी जब वह रोजमर्रा की तरह अपनी कार नंबर पी.बी.30आर/1379 मार्का लीवा में सवार होकर उक्त कंपलैस की पाकींग में कार पार्क कर रहा था तो इस दौरान एक हांडा सीटी कार नंबर पी.बी.10 एस.एच.9019 आ कर रुकी और उसमें से एक लाल टी -शर्ट वाला मोना नौजवान बाहर आया और उसने कहा कि वह कार की चाबियां मुझे के दे और खुद कार में से बाहर आ जाये, नहीं तो उसको मार दिया जायेगा।

इस दौरान एक परनाधारी खालसा नौजवान आया उसने मेरी कार की चाबियां छीन ली और कार स्टार्ट कर ली जबकि लाल टी -शर्ट वाले नौजवान ने उसका मोबाईल फोन भी छीन लिया और यह दोनों कार में बैठ कर फरार हो गए। इस दौरान उससे द्वारा शोर मचाने पर कंपलैस का मालिक नवनीत बांसल भी बाहर आ गया और उसने अपनी स्कूटरी के द्वारा उक्त कारों का पीछा किया। परंतु लुटरे कार को गांव कोटभाई की तरफ भगा कर ले गए। इसके बाद अनमोल ङ्क्षसह ने उक्त घटना की जानकारी अपने पारिवारिक सदस्यों और थाना गिद्दडबाहा पुलिस को दी। दूसरी ओर घटना की जांच कर रहे ए.एस.आई.गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त अनमोल ङ्क्षसह की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के विरूद्ध मामला दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।

उन्होनें बताया कि सी.सी.टी.वी. फूटेज की जांच की जा रही है और इसके अलावा भी उनके हाथ कई अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगी है और जल्दी ही लुटरों को काबू कर लिया जायेगा।