मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के बाद अब युवा मौर्चा करेगा बाइक रैलियां

ख़बरें अभी तक। केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के बाद अब युवा मोर्चा बाइक रैलियां करेगा. छह जून से हर बूथ में बाइक रैलियां की जाएगी और इसके लिए युवा मोर्चा तैयारी में जुट चुका है. इसी के चलते भारतीय जनता युवा मोर्चा की अहम बैठक सर्किट हाउस हमीरपुर में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता विधायक हमीरपुर नरेंद्र ठाकुर ने की, इस अवसर पर केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की योजनाओं को घर द्वार तक पहुंचाने के लिए रणनीति तैयार की गई, साथ ही विकास कार्य को भी जन जन तक पहुंचाने के लिए चर्चा की गई.

वहीं बैठक में हर बूथ पर युवा बाइक रैली निकाल कर योजनाओं के प्रचार के लिए खाका तैयार किया गया. बैठक के बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस के आसपास सफाई अभियान में भाग लिया जिसमें विधायक नरेंद्र ठाकुर और भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि चार सालों में केंद्र सरकार के द्वारा की गई उपलब्धियों को जनता के सामने रखा जाएगा और केंद्र सरकार की स्कीमों की जानकारी लोगों का दी जाएगी. इसके लिए युवा आगामी दिनों में हर बूथ में बाइक रैलियां करेंगे.

नरेंद्र ठाकुर ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के लिए भी सौ सीटें देने पर सरकार का आभार जताया और कहा कि हमीरपुर मेडिल कॉलेज के शुरू होने से जनता लाभान्वित होगी, उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनता की हर समस्या को दूर करने के लिए प्रयासरत है.