रणबीर और आलिया की बड़ती नजदीकियां बनी सुर्खियां, जानिए इनके प्यार की पूरी कहानी

खबरें अभी तक। पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई है। रणबीर-आलिया साफ तौर पर तो नहीं लेकिन एक-दूसरे के साथ रिलेशन में होने का इशारा दे चुके हैं। उनके परिवारों के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही हैं। जहां रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को ब्रेसलेट गिफ्ट किया। वहीं एक्टर के मम्मी-पापा यानि नीतू और ऋषि कपूर को भी आलिया पसंद हैं। अब सूत्रों से पता चला है कि दोनों की लव स्टोरी आखिर कब और कैसे शुरू हुई। आइए जानते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, ”दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर करीब आए थे और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई। सूत्र बताते हैं कि आलिया को जब रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए सपने जैसा था। आलिया का ”सांवरिया” एक्टर पर हमेशा से क्रश था।”

”रणबीर और आलिया सबसे पहले बुल्गारिया अयान मुखर्जी के साथ फिल्म की रेकी के लिए गए थे। फिर बाद में शूटिंग के लिए गए। दोनों ने न्यू ईयर पार्टी बुल्गारिया में ही की थी। दोनों की बढ़ती दोस्ती का सबूत आलिया की इंस्टाग्राम तस्वीरों से भी मिलता है।”

सोनम कपूर की शादी में साथ में एंट्री करने के बाद रणबीर-आलिया के रिलेशन को लेकर कयास तेज हो गए थे।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया संग रिश्ते पर कहा, “हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे रिश्तों की वैल्यू है।”

वहीं पिछले दिनों एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, ‘हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है।’ मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो इंकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं। मुझे उनके फैशन सेंस और काम करना बहुत अच्छा लगा।

बता दें, आलिया-रणबीर की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देगी। इन दिनों दोनों ही स्टार्स को कई मौकों पर साथ देखा जा रहा है। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।