मुर्दे ने कराई रजिस्ट्री, चौमा गांव में थी जमीन

खबरें अभी तक। गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसा मामला दर्ज किया जिसमें एक व्यक्ति के मरने के बाद भी उसके नाम का नकली व्यक्ति तहसील में खड़ा कर उस जमीन की रजिस्ट्री करा दी. ओमप्रकाश नाम के व्यक्ति की जमीन चौमा गांव थी. लेकिन 1993 में ओमप्रकाश की मौत हो गई थी. लेकिन इसके बाद एम 3 एम के डायरेक्टर और 9 अन्य लोगों ने मिलकर इस जमीन का नकली व्यक्ति को ओमप्रकाश बनाकर उस जमीन को बेच दिया. जिसके बाद ओमप्रकाश के लड़के ने इस बावत थाना में शिकायत दी. जिसके के बाद इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

दऱअसल 13 अक्टूबर 1993 ओमप्रकाश की मौत हो गई थी. इसके बाद इस जमीन पर इन लोगों की नजर थी. इसके बाद सितबंर 2017 रजिस्ट्री कराई गई. वही इस मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस एम3एम बंधुओ से भी पूछताछ कर चुकी है. वही जिस तरह का ये मामला सामने आया उससे साफ है कि किस तरह धौखाधड़ी से एक आदमी को मौत के बाद भी कागजों में जिंदा दिखाकर उसकी करोड़ों रुपए की जमीन को हड़प लिया है. इस पूरे एम3एम कंपनी के संचालक रुप बंसल और बसंत बंसल समेत उनके बेटे का भी नाम इस एफआईआर में दर्ज किया गया है.

गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में बजघेड़ा थाना में  धारा 420,467.471 ,120बी के तहत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जिसमें ब्रिजेश कुमार, नवीन राणा, मेहर सिंह राणा , रुप कुमार, विवेक रंजन , पंकज बंसल, बसंत बंसल , राखी वर्मा और  विजय कुमार अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वही इसके बाद पुलिस कभी भी इन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.