रणबीर कपूर ने कबूला आलिया भट्ट के साथ अफेयर की खबरें सच

ख़बरें अभी तक। रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का हाल ही में ट्रेलर रिलिज़ हुआ है, बता दें कि रणबीर इस फिल्म में अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म को लेकर उनके काम की काफी तारीफ की जा रही है तो वहीं उनके और आलिया के अफेयर की खबरें फिर जोर पकड़ रही हैं. खबरों की मानें तो हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते का सच बताया है. उन्होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए है. वहीं रणबीर ने माना कि इंडस्ट्री में 10 साल बिताने और करीब 14 फिल्में करने के बाद उनका करियर उतना सफल नहीं है. इसके बाद उन्होंने आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर दिल की बात कही.

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म को 18 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा वयूज मिल चुके हैं. वहीं जब रणबीर से पूछा गया कि क्या सच में आप आलिया को डेट कर रहे हैं? इस पर रणबीर कपूर ने कहा, ‘हां, ये सबकुछ अभी नया है. अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी. बता दें रणबीर कपूर 35 साल के है और आलिया अभी 24 साल की है. अब आपकों ये भी बता दें कि दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखाई देंगे, वहीं फिल्म की शूटिंग का हाफ शेड्यूल पूरा हो चुका है.

वहीं जब ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर जब रणबीर से पूछा गया कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड थीं तो उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया. रणबीर ने बताया कि उनकी अभी तक 10 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, मुझे प्यार करना पंसद है, इसके साथ रणबीर ने कहा कि मैं रोमांटिक भी हूं लेकिन मैं ठरकी नहीं हूं’, मुझे रोमांटिक फिल्में करना पसंद है.