एचसीएस अधिकारी के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई: अनिल विज

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि पंचकूला में एक एचसीएस अधिकारी द्वारा महिला से कथित तौर पर छेडख़ानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करेंगे. विज ने पत्रकारों द्वारा पुछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि अधिकारी ने किसी भी प्रकार की गलत हरकत की है तो उसके साथ किसी तरह की रियायत नही बरती जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी जाएगी और दंडित किया जाएगा, क्योंकि कानून सभी के लिए एक समान है.

वहीं पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार पैट्रोल एवं डीजल की कीमतों को कम करने का रास्ता खोज रही है, जिसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गत 10 वर्षीय शासन के दौरान पैट्रोल की कीमतें करीब 36.49 रुपये से बढक़र करीब 73.70 रुपये हो गए थी, जोकि प्रति वर्ष करीब 4 रुपये की दर से बढ़ाये गये थे. लेकिन वर्तमान सरकार के दौरान करीब 60 पैसे प्रतिवर्ष की दर से दाम बढ़े हैं. इसके बावजूद भी हमारी सरकार इन्हें कम करने का रास्ता निकाल रही है.

विज ने कहा कि कांग्रेस के नेता कभी रथ यात्रा तो कभी साईकिल यात्रा निकाल कर स्वयं को भावी सीएम घोषित करने में लगे हैं. इससे लगता है कि इनकी बस एवं साइकिल ही आपस में टकरा जाएगी, क्योंकि देश व प्रदेश की जनता इनकी हकीकत को जान चुकी है कि ‘घर में सूत न कपास, जुल्लाहे संग लठम -लठा’. इसी लिए कांग्रेस के लोग अपनी हार का छुपाने के लिए ईवीएम मशीनों को दोषारोपित करते है परन्तु वही ईवीएम पंजाब में कांग्रेस के लिए ठीक हो जाती है.