दो माह की विवाहिता ने आठ माह के बच्चे को जन्म देकर की मारने की कोशिश

खबरें अभी तक।शाहंजापुर : एक मासूम को जिंदगी में आनें से पहले ही देखनें को मिला मौत का मंजर शादी से पहले प्रेग्नेंट पत्नी ने आठ माह के बच्चे को सामुदियक स्वास्थ्य केंद्र तिलहर के शौचालय में दिया जन्म दो महीनें पूर्व हुई थी शादी नई नवेली विवाहिता पत्नी ने इतना ही नहीं शौचालय में पैदा हुए बच्चे को शौचालय की सीट में ही जिन्दा घुसेड़कर गायब करनें का किया प्रयास नर्स के अंदर पहुंच जानें पर खुला राज.

यह सनसनी खेज मामला तहसील तिलहर के अंतर्गत ग्राम मरेना का है, जहां पर दो माह पूर्व सुमित नामक युवक के साथ इस उक्त युवती का विवाह हुआ था. आपको बता दें की यह मामला थाना तिलहर के ही ग्राम बरखेड़ा का है, जहां पर इस युवती के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ 18/04/18 को विवाह हुआ था और इस विवाह से सभी परिजन खुश थे लेकिन किसी को क्या मालूम था की जिस परिवार में सब हंसी खुशी के साथ एक दूसरे से हंसी मजाक कर खुशियां मना रहे हैं. वहां पर माहौल गम में तब्दील हो जाएगा.

बता दें कि उक्त विवाहिता के अचानक पेट में दर्द होना शुरु हुआ जिस पर परिजनों ने समझा की नई नवेली दुल्हन है हो सकता है की कोई दिक्कत हो रही होगी. परिजनों ने आनन फानन में अपनी नई नवेली दुल्हन को सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र तिलहर में एम्रजेंसी में भर्ती करा दिया जहां पर नई नवेली दुल्हन बाथरूम जानें के लिए कहकर बाहर निकल गई और जब तक नर्स ने उसका पीछा किया तब तक वह पुरुष शौचालय में जा घुसी, और  जब नर्स ने देखा की उक्त युवती अभी भी बाहर नहीं निकली है तो उसने परिजनों को आवाज लगाई और किसी अनहोनी के होनें की बात कही इस पर नर्स सूचि ने शौचालय में जब घुस कर देखा तो उक्त नर्स सूचि के होश उड़ गए उसनें देखा की विवाहिता दुल्हन ने अपनें बच्चे को सर की तरफ से टॉयलेट की सीट में उसे घुसेड़ रखा था अगर नर्स सूचि जरा भी लेट हो जाती तो मासूम बच्चा अपनी जिन्दगी से हाथ धो बैठता, तो वहीं लड़के के परिजन गम और बेईज्त्ती महसूस कर अपनें बेटे की किसमत को कौस रहे हैं. परिजनों का कहना है की मुझे पता होता की लड़की के परिवार वाले मेरे साथ ऐसा करेंगे तो में यह शादी कभी भी भूल कर नहीं करता.

आखिर क्या कसूर है इस मासूम का जो यह बे मौत मारा जा रहा है. वहीं दूसरी और लड़की के परिजन कुछ भी बोलनें को तैयार नहीं हैं और ना ही अपनीं लड़की के किसी से अफेयर की बात स्वीकार कर रहे हैं, तो वहीं लड़के के परिजन यह बच्चा लेनें को तैयार नहीं हैं. इसी को लेकर लड़के ने उक्त विवाहिता को तलाक देनें की बात कही है.