मोहाली के फेस-7 में किन्नरों ने अर्ध नंग्न होकर किया हंगामा

ख़बरें अभी तक। मोहाली के फेस-7 थाना मटोर में उस समय भारी हंगामा हो गया जब एक साथ कई किन्नरों ने थाने के आगे वाले रोड को जाम कर गाड़ियों के ऊपर चढ़ कर अपने कपड़े उतार दिए और नग्न अवस्था में लोगों के सामने पुलिस प्रशासन और मीडिया के खिलाफ नारेबाजी करने लगे किन्नरों का कहना था कि कई दिनों से उनके खिलाफ एक साजिश के तहत प्रशासन व पुलिस की तरफ से और मीडिया की सहयोग से उनको बदनाम करने की साज़िश रची जा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि एक फेक वीडियो को न्यूज़ चैनलों पर सोशल मीडिया पर और प्रिंट मीडिया में दिखाया जा रहा है जिसके चलते उनकी इमेज को काफी धक्का लगा है. उनका कहना कि यह लोग वह है जो नकली किन्नर है और लोगों को डरा धमकाकर खराब करते हैं जबकि असली किन्नर जो है वह ऐसा कुछ नहीं करते हालांकि इनकी वजह से उनको बदनाम होना पड़ता है.

इसी मामले को लेकर आज जब किन्नर इकट्ठे होकर थाना मटोर में आए तो थाना प्रभारी राजीव कुमार उन्हें शांत करवाने की जगह काफी देरी से थाने में पहुंचे. जिससे किन्नर गुस्से से भड़क गए. इसके बाद किन्नरों ने थाने के गेट सामने वाली सड़क पर जाम करके लोगों की गाड़ियों के ऊपर चढ़कर काफी हंगामा किया. उसके बाद थाना प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे पर किन्नरों का गुस्सा शांत नही हुआ. इसके बाद DSP आलम विजय सिंह ने मौके पर पहुंच बड़ी मशक्कत के साथ उनको वहां से बुलाकर थाने में अंदर बिठाकर उनकी बात सुनी और उन्हें शांत करवाया.

DSP आलम विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने किन्नरों को भरोसा दिया है कि यह वीडियो जिसने भी अपलोड की है इसके साथ छेड़छाड़ की गई है उसके खिलाफ बनती कार्रवाई जरूर करेंगे उन्होंने बताया कि साईबर सेल को वीडियो बनाने व अपलोड करने वालों के बारे में पता लगाने के लिए कहा गया है.

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए किन्नरों ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी जीने दिया जाए इस बात को लेकर वहां से गुजरने वाले लोगों में भारी दहशत का माहौल था किन्नरों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए.

गौरतलब है कि आज दोपहर जब किन्नर चलती सड़क पर अर्ध नंग्न हो कर लोगों की गाड़ियों पर चढ़ गए तो वहां से गुज़रने वाले लोग शर्म से पानी पानी हो गए. वहीं जब DSP ने मौके पर पहुंच न्याय दिलवाने और आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए तो तब जाकर किन्नरों का गुस्सा शांत हुआ.