सोशल मीडिया पर छोटे कपड़ों की वजह से एक बार फिर ट्रोल हुई हीना खान

खबरें अभी तक। बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान सोशल मीडिया ट्रोलर्स की फेवरेट एक्टर हैं। तभी तो वह कुछ भी करें सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आ जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो क्या पोस्ट की ‘हिना हेटर्स’ दोबारा एक्टिव हो गए और उनके लिए कमेंटबाजी शुरू कर दी जाती है। दरअसल हिना ने अपने किसी फोटो शूट के लिए कार्टून कैरेक्टर जैस्मीन जैसा लुक लिया था। अपने इस लुक की कुछ तस्वीरें हिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों पर उन्हें रमजान के महीने में बोल्ड कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

हिना की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, रमजान के महीने में थोड़ा सा सम्मान बेहतर होता. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, हिना खुद को बर्बाद कर रही है। शबना के एक यूजर ने तो ये तक कह डाला कि हिना भूल गई हैं कि वह मुस्लिम हैं। अगर याद होता तो वह ऐसा कभी नहीं करतीं।

खैर कुछ लोग हिना को ट्रोल कर रहे थे तो वहीं उनके कुछ फैन्स तारीफ भी कर रहे थे। बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 के बाद सोशल मीडिया ‘हिना हेटर्स’ की अच्छी खासी फौज तैयार हो गई है। ये सोशल वॉर हिना और शिल्पा के फैन्स के बीच शुरू हुई थी। इसके बाद से हिना ट्रोलर्स की फेवरेट बन गईं हैं।