रोडवेज कर्मचारी 3 जून को करेंगे राज्य परिवहन मंत्री का घेराव

ख़बरें अभी तक। हिसार के बस अड्डे पर तालमेल कमेटी द्वारा रोडवेज कमेटी का बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कर्मचारियों की लंबित मागों पर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में निर्णय लिया गया कि मागों को 3 जून को पानीपत के मतलौड़ा में हरियाणा के रोडवेज कर्मचारियों द्वारा रोडवेज मंत्री का घेराव किया जाएगा. इसी घेराव को लेकर आज तैयारियों की रुप रेखा भी तैयार की गई.

हिसार के बस अड्डे पर तालमेल कमेटी द्वारा रोडवेज कमेटी का बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कर्मचारियों की लंबित मागों पर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में निर्णय लिया गया कि मागों को 3 जून को मतलौडा में रोडवेज मंत्री का घेराव किया जाएगा. इसी घेराव को लेकर आज तैयारियों को लेकर रुप रेखा भी तैयार की गई. हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संघ के जिला प्रधान राजपाल नैल ने कहा कि रोडवेज कमेटी की 12 मांग अभी लंबित पड़ी है सरकार ने उनकी मागों को पूरा नहीं किया है. रोडवेज के अधिकारियों ने कुछ ऐसे आदेश जारी किए है जो जनहित में नहीं है ऐसे फैसले वापस लेने चाहिए.

उन्होंने कहा कि रोडवेज में नए कर्मचारियो की भरती की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी मागें पूरी नहीं की गई तो 3 जून मतलौडा में राज्य परिवहन मंत्री के आवास का घेराव किया जाएगा. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर के इसके बाद भी मागें नहीं मानी तो रोडवेज का चक्का जाम किया जाएगा.