धमकाने के अंदाज में काम कर रही जयराम सरकार: मुकेश अग्निहोत्री

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार लोकतान्त्रिक तरीके से नहीं बल्कि धमकाउ अंदाज में शासन चलाना चाहती है. यह बात कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए कही. उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस के धरने प्रदर्शनों में भारी पुलिस बल तैनात करके उनकी आवाज को कुचलने का प्रयास कर रही है. मुकेश ने कहा कि प्रदेश में सत्ता के कई केंद्र बन चुके है जिससे अफसरशाही को खुद समझ नहीं आ रहा कि वो किसकी सुने किसकी नहीं.

वहीं शिमला में पानी की समस्या पर चुटकी लेते हुए मुकेश ने कहा कि शिमला में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है और शिमला की मेयर चाइना घूम रही है. कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सोमवार को ऊना प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमले किए. मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर धमकाकर सरकार चलाने की नियत व नीति से चल रहे हैं, जिसके तहत पुलिस अधिकारियों पर रौब दिखा कर जबरन सम्मान लेने का प्रयास भी हो रहा है. कई आला अधिकारियों को धमकी भरे लहजे से बदला जा रहा है और बदलने की धमकियां दी जा रही हैं. अग्निहोत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था का जनाजा निकल रहा है और सरकार कांग्रेस के प्रदर्शनों को कुचलने के लिए पुलिस की छावनी जैसा माहौल बनाने का प्रयास कर रही है.

साथ ही मुकेश ने कहा कि सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है,  प्रदेश सरकार से सत्ता के कई केंद्र बन चुके हैं. जिससे अफसरशाही भी परेशान है कि वो किसकी माने और किसकी ना माने. अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार शिमला में पानी के संकट पर कैसी सजग है इसका अंदाजा इसी से लगता है कि राजधानी की जनता, पर्यटक, व्यापारी व होटल वाले पानी के लिए तरस रहे हैं और सरकार ने मेयर को शिमला छोड़ चाइना जाने की इजाजत दे दी.