युवक की चाकू,तलवारों और डंडों से की बेरहमी से सरेआम हत्या

खबरें अभी तक। बीते शनिवार की शाम तकरीबन 9:00 बजे थे । दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस के पास का शकूरपुर इलाका लोगों की भीड़ से गुलजार था । जल्दी-जल्दी काम समेट कर लोग अपने घरों की तरफ जाने की तैयारी कर रहे थे कि तभी इलाके में अफरा-तफरी मच गई ।  8 से 10 बदमाश हाथों में तलवार और चाकू लिए एक नौजवान शख्स को भीड़ भाड़ वाले इलाके में दौड़ाते हुए उस पर तलवारों से वार कर रहे थे । इस वारदात में नौजवान शख्स की मौत हो गई ।
 27 साल का राकेश अपने परिवार के साथ शकूरपुर के आई ब्लॉक में रहता था और दुकान करता था।  2 दिन पहले ही राकेश के ताऊजी की मौत हो गई थी, जिसकी वजह से उसके घर में मातम पसरा था । राकेश के घर वालों के लिए खाने पीने और कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था लेकिन जैसे ही वह अपने घर से चंद कदमों की दूरी पर भीड़ भाड़ वाले इलाके में पहुंचा कि अचानक 8 से 10 नौजवान लड़के हाथों में हथियार लेकर उसे मारने के लिए दौड़ाने लगे । बदमाशों के हाथ में तलवार चाकू और डंडे थे ।अपनी जान बचाने के लिए राकेश काफी दूर तक भागा लेकिन मौत से वह ज्यादा दूर भाग नहीं सका ।  आरोपी बदमाशों ने राकेश के जिस्म पर ताबड़तोड़ तलवार और चाकू के कई बार किए और आसानी से वहां से फरार हो गए ।
इस दौरान इलाके में लोग बस तमाशाई बने इस हत्या खौफनाक मंजर को देखते रहे, वारदात के बाद तुरंत ही पुलिस को इत्तला दी गयी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया।  फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन जिस तरह से सरेआम भीड़ भाड़ वाले इलाके में 8 से 10 बेखौफ बदमाश , हाथों में हथियार लिए  , बिना पुलिस की परवाह किए मौत का यह खूनी खेल खेलते हैं ,यह पूरी वारदात इस बात को साबित करती है कि बदमाशों में खाकी का जरा भी खौफ नहीं और खाकी इन बदमाशों के आगे सिकुड़ती नजर आ रही है । फिलहाल पुलिस कातिल और कपिल की मकसद का पता कर रही है ।