आई ए एस लॉबी द्वारा भत्तों को लेकर जारी नोटिफिकेशन पर भी हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने जताया विरोध

खबरें अभी तक। सरकार द्वारा कर्मचारियों की मांगे ना माने जाने पर एक बार फिर हरियाणा कर्मचारी महासंघ सरकार से टकराव के मूड में है। आई ए एस लॉबी द्वारा अपने भत्तों को लेकर जारी नोटिफिकेशन पर भी हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने विरोध जताया है। उनका कहना है कि आई ए एस लॉबी ने भत्तों को लेकर जारी नोटिफिकेशन में कर्मचारी विंग को वंचित रखा है।

हरियाणा कर्मचारी महासंघ सरकार द्वारा उनकी मांगे पूरी ना करने को लेकर सरकार से टकराव के मूड में है। हरियाणा कर्मचारी महासंघ का कहना है कि आई ए एस लॉबी द्वारा अपने भत्तों को लेकर जारी नोटिफिकेशन में कर्मचारी वर्ग को वंचित रखा गया है। आई ए एस लॉबी ने केवल अपने भत्तों के बारे में सोचा है। इसी के विरोध के चलते हरियाणा कर्मचारी महासंघ 29 मई को नोटिफिकेशन की प्रतियां तहसील, ब्लाक व जिलास्तर पर जलायेंगे।

इसके अलावा 21 अगस्त की हरियाणा कर्मचारी महासंघ की हड़ताल जो स्थगित कर दी गई थी। अब वह 21 अगस्त को होगी और उस दिन हरियाणा बंद करने का एलान कर दिया है। हड़ताल के कारण रोडवेज का चक्का पूर्ण रूप से जाम होगा। इसके अलावा बिजली, पानी व स्वास्थ्य सेवायें भी 21 अगस्त को प्रभावित होगी। सरकार जनता से जुड़े विभागों का नीजिकरण करने पर तुली है। जिसका वे पूर्ण रूप से विरोध करते है।