स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने फिर अधिकारियों को दी चेतावनी

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज का खौफ अधिकारियों में दिखने लगा है जिसके चलते अधिकारी किसी न किसी बहाने विज की मीटिंग्स से गायब होने लगे हैं. जिसको देखते हुए अनिल विज ने अधिकारियों को फिर से चेतावनी दी है कि यदि अनावश्यक कारणों से उनकी मीटिंग्स से कोई गायब हुआ तो उसके खिलाफ कार्रवाई करूंगा. विज की इस धमकी को पानीपत की एसपी संगीता कालिया के लिए बताया जा रहा है जो कल पानीपत में हुई विज की कष्ट निवारण समिति की बैठक से नदारद थी. विज और संगीता कालिया के बीच पहले भी फतेहाबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक में जबरदस्त टकराव को चुका है, ऐसे में ये माना जा रहा है कि विज के इस बयान के बाद ये मामला और तूल पकड़ सकता है.

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज खट्टर कैबिनेट में सबसे सख्त छवि रखने वाले मंत्रियों में माने जाते हैं जिसका असर कई बार मीटिंग्स व विज के ओचक निरक्षणों में भी देखने को मिला है जब सामने अधिकारियों की कोई लापरवाही दिखती है तो विज एक्शन में आ जाते हैं और सस्पेंशन जैसी कार्रवाई करने में पलभर नहीं लगाते.

कुछ समय पहले अनिल विज और पानीपत की मौजूदा एसपी संगीता कालिया जो उस वक्त फतेहाबाद की SP थी दोनों में विवाद हो गया था. तब अनिल विज ने एक कार्यवाई को लेकर उन्हें मीटिंग से जाने के लिए कहते हुए गेट आउट कह दिया था, लेकिन संगीता कालिया ने जाने से मना किया तो विज खुद उठकर मीटिंग से चले गये थे जिस पर काफी हंगामा हुआ था.

लेकिन अब एक बार फिर सरकार ने पानीपत में संगीता कालिया को बुलाया है जहां अनिल विज जिला कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष हैं. अभी हाल ही में पानीपत में हुई कष्ट निवारण समिति की बैठक में कई अधिकारी नही पहुंचे थे, जिनमे संगीता कालिया भी थी जिनको लेकर बताया जा रहा है कि वे किसी ट्रेनिंग के लिए गई हुई है. इस सबको देखते हुए विज का गुस्सा एक बार फिर सामने आया है जहां विज ने कहा है कि कष्ट निवारण समिति की बैठक से नदारद रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करूंगा. विज ने कहा अधिकारी आने वाली शिकायतों से बचना चाहते हैं. जिनके पास शिकायतों का जवाब नहीं होता वे मीटिंग में आने से बचते हैं.