Samsung Galaxy Wide 2 का अपग्रेड वर्जन Samsung Galaxy Wide 3 हुआ लॉन्च

खबरें अभी तक। SK टेलीकॉम ने Samsung Galaxy Wide 3 को साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया गया है। ये पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy Wide 2 का ही अपग्रेड वर्जन है। कंपनी ने इसकी कीमत KRW 297,000 (लगभग 18,800 रुपये) रखी है। ग्राहकों को सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy Wide 3 के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम सपोर्ट वाला सैमसंग गैलेक्सी वाइड 3 एंड्रॉयड ओरियो बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है और इसमें 5.5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी है जिसे कार्ड की मदद से 400GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में f/1.7 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए f/1.9 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का ही कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन में खास तौर पर फेस रिकॉग्निशन फीचर भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Wi-Fi, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB और FM रेडियो का सपोर्ट मौजूद है। इसकी बैटरी 3300mAh की है। इस हैंडसेट में 1.2W के पावर वाला बिल्ट-इन स्पीकर दिया गया है।

फोन में यूजर को 4 जीबी का रैम मिलता है तो वहीं 64 जीबी का स्टोरेज जिसे 256 तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो फेस रिकॉग्निशन के साथ आता है। फोन में 3260mAh की बैटरी के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनिंग भी दिया गया है।