VIVO ने लॉन्च किया अपना नया बेहतरीन स्मार्टफोन Y83

खबरें अभी तक। मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट के लॉन्च के कुछ दिनों बाद ही वीवो ने अपना नया स्मार्टफोन Y83 लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि वीवो का ये न्या स्मार्टफोन नए प्रोसेसर ले लैस होगा। वीवो Y83 स्मार्टफोन नए प्रोसेसर के साथ पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है और यूजर्स के लिए उपलब्ध है। फोन की कीमत की बात करें तो वीवो का ये फोन यूजर्स को 1,498 चीनी युआन (तकरीबन 15,900 रुपये) का पड़ेगा। फोन के साथ यूजर को प्रोटेक्टिव केस और इयरफोन भी दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि, Vivo Y83 इसी महीने की शुरुआत में लीक हुआ था और अब इस फोन को आधिकारिक तौर पर चीन के बाजार में उतार दिया गया है। फोन को व्हाइट, ब्लैक और रेड कलर के वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Vivo Y83 में प्रीमियम ग्लास बॉडी के साथ बैक में मिरर फिनिश दिया गया है। स्मार्टफोन बेजललेस डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में नॉच की सुविधा भी दी गई है।

फोन के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y83 एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है। फोन में डुअल सिम है तो वहीं फोन के टॉप पर फनटच ओएस 4.0 दिया गया है। वहीं अगर फोन के डिस्प्ले की बात करें तो 6.22 इंच का आईपीएस एचडी+ है जिसका एस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है।