यूपी के कई विधायकों को व्हाट्सएप के जरिए मिल रही धमकी

ख़बरें अभी तक। यूपी के कई विधायक को इन दिनों व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. वहीं शाहजहांपुर में भी बीजेपी के दो विधायकों को मैसेज से दस लाख की फिरौती और परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. वहीं बीजेपी के ददरौल विधायक मानवेन्द्र सिंह ने परिवार की सुरक्षा को लेकर आंशका जाहिर की है और मामले को बेहद गंभीरता से लिया है. साथ ही उन्होंने परिवार को सुरक्षा ना दिए जाने पर नाराज़गी भी जाहिर की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके पुलिस की टीमों को खुलासे के लिए लगा दिया है.

दरअसल यहां के कटरा विधायक वीर विक्रम को उनके मोबाईल पर मैसेज के जरिए धमकी मिली थी कि अगर तीन दिन के अन्दर दस लाख रूपए नहीं दिए तो उनके परिवार की हत्या कर दी जाएगी. इस धमकी के एक घन्टे के अन्दर ही ददरौल से बीजेपी विधायक मानवेन्द्र सिंह को उनके नम्बर पर धमकी दी गई. ददरौल विधायक मानवेन्द्र सिंह ने धमकी को बेहद गंभीरता से लिया है. उनका कहना है कि इस धमकी से उन्हें अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर आंशका पैदा हो गई. धमकी का डर उनके चेहरे पर देखा जा सकता है. उन्होंने इस बात पर नाराजगी भी जाहिर की है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी उनके परिवार की सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है. वहीं कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ने पुलिस पर भरोसा जाहिर किया है. वो इन दिनों अंडमान निकोबार के टूर पर है और उन्होंने अपना वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है.

दो बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने कटरा और थाना सदर बाजार में दो मुकदमें दर्ज किए है. पुलिस का कहना है कि खुलासे के लिए क्राईम ब्रान्च और साईवर सेल की टीम को लगाया गया है ताकि मामले का जल्द खुलासा किया जा सके. धमकी देने वाला वाले का मकसद भले ही कुछ भी हो लेकिन जिस अन्दाज में विधायकों को धमकी दी जा रही है उससे विधायकों में खौफ जरूर पैदा हो गया है. हालांकि अब तक यूपी में एक दर्जन से ज्यादा बीजेपी विधायकों को जान से मारने की धमकी मिल गई है.