भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने दी 5 करोड़ रुपए की सौगातें

ख़बरें अभी तक। भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने की खुशी में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद के सेक्टर-16 में क्षेत्रवासियों को 5 करोड़ रुपए की सौगातें दी है. जिसमें सड़क निर्माण, पार्कों में ओपन जिम, जेड पार्क का नवीनीकरण, और एलईडी लाइट भी शामिल हैं. इस अवसर पर मंत्री ने सरकार के सामने चुनौती बने हुए बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों पर कहा है कि सरकार भी इस मुद्दे पर गंभीर है जल्द हल निकाला जाएगा.

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद के सेक्टर-16 में पुराने SP रोड का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री ने सड़क किनारे नए पौधा रोपण भी किए. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के साथ साथ भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता और सैकड़ों क्षेत्रवासी भी मौजूद रहे. विकास कार्य का शुभारंभ करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल बात की गई तो उन्होंने बताया कि भाजपा के शासनकाल को 4 साल पूरे हो गए हैं इसकी खुशी में उन्होंने सेक्टर-16 में क्षेत्र वासियों को 5 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगातें दी है. जिसमें पुराने SP ऑफ़िस रोड को RMC बनाया जाएगा.

वहीं जलापूर्ति के लिए तीन बड़े ट्यूबेल लगाए जाएगे. Z PARK के नवीनीकरण का कार्य करवाया जाएगा. सारे blocks में LED lights लगवाई जाएगी. जलभराव वाले स्थानों पर Rain Water Harvesting Plants का निर्माण करवाया जाएगा.  ओपन जिम लगवाया जाएगा. ब्लाक पार्कों का नवीनीकरण किया जाएगा. कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने इस अवसर पर बताया कि भाजपा सरकार के लिए इन दिनों बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दाम गले की फांस बने हुए हैं जिसको लेकर सरकार पूरी तरह से चिंतित हैं और जल्द ही देशवासियों को बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों से निजात मिलेगी.