स्टॉफ नर्स ने लगाया सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप

खबरें अभी तक। कौशाम्बी जिले में राजकीय महिला चिकित्सालय चरवा में तैनात प्रभारी चिकित्सा अधिकारी पर स्टॉफ़ नर्स ने सेक्सुअल हरासमेंट का दबाव बनाये जाने का आरोप लगाया है । पेशिकायत के बाद एसपी ने मामले की जांच सीओ चायल को सौंपी है । राजकीय महिला चिकित्सालय में स्टॉफ नर्स का सीधा आरोप है कि अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मुक्तेश द्विवेदी कभी उन्हें फोन कर अपने ऑफिस बुलाते है तो कभी नाईट ड्यूटी लगाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाये जाने का नाजायज दबाव बनाते है।

पीड़ित स्टाप नर्स के मना करने पर आरोपी प्रभारी चिकित्सा अधिकारी उन्हें धमकाते है। पिछले तीन महीने से परेशान स्टाप नर्स ने मामले की शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी से किया लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। जिसके बाद पीड़ित नर्स ने मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ समेत डीजीपी को शिकायती पत्र भेजते हुए आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई है।

मीडिया को दिए बयान में पीड़ित नर्स यह भी कहा ही मुझे न्याय नही मिला तो मैं सुसाइड कर लूंगी जिसकी जवाबदेही जिम्मेदारों की होगी। घटना के बाबत एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि मामले की जांच सीओ चायल को सौंपी गई है जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।