पानीपत कष्ट निवारण समिति की बैठक

खबरें अभी तक। कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान अनिल विज स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा ने एक एक मामले को ध्यान से सुनो और उनका समाधान किया और अधिकारियों को हिदायत दी कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान जो भी मामले उनके सामने आते हैं उन पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए और अगली मीटिंग में कार्रवाई के बारे में कार्यवाई का ब्योरा प्रस्तुत किया जाए।  पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा की उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी है कि वह लोगों को संतुष्ट करें।
उनका कहना था की अगर कोई पार्षद निगम की शिकायत लेकर बैठक में पहुंचता है तो निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजमी है नगर निगम में पैसे के दुरुपयोग के सवाल पर कहां शिकायत आने पर जांच की जाएगी।  दो जून से जाटों का आंदोलन फिर से शुरू होने की सुबबुगाहट  के सवाल पर मंत्री जी ने जवाब दिया की आंदोलन करने का सबको अधिकार है लेकिन सरकार की आंदोलनकारियों से बात चल रही है।
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के पुराने नाम हुड्डा को बदलने की बात पर  मंत्री जी ने कहा इसको पूरी तरह से मिटा देंगे।  हाल ही में कर्नाटक में बनी सरकार पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा जिन विधायकों को होटलों में बंद कर  सरकार बनानी पड़े वह कभी भी इकट्ठे नहीं रह सकते उनको उन पर उनकी पार्टी का ही भरोसा नहीं है यह सब छोड़कर भाग जाएंगे।  स्थानीय स्तर पर BJP में मचे घमासान पर मंत्री जी ने कहा छोटी मोटी बातें हैं जिनको घर में टेकल कर लिया जाएगा।
पानीपत जिला पुलिस कप्तान के मीटिंग में ना पहुंचने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया है कि वह ट्रेनिंग पर गई है उन्होंने यह भी कहा जो जो अधिकारी बिना उचित कारण के मीटिंग में नहीं आया उसके ऊपर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी