संदिग्ध अवस्था में मुनीम की मौत, पिता ने जताई हत्या की आशंका

खबरें अभी तक। श्रावस्ती जिले के मंगलभट्ठा के पास देशी शराब दुकान के मुनीम की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई जिससे इलाके मे सनसनी फैल गई है जबकि मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है।
दरसल मल्हीपुर थाना इलाके के सुरेश कुमार जायसवाल पुत्र ओम प्रकाश भिनगा में मंगल भट्ठा के पास देसी शराब की दूकान में मुनीम के पद पर कार्यरत था जिसकी बुधवार रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई सुबह देर तक दुकान बंद रहने के कारण आस पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया अंदर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर आशंका हुई जिसपर लोगों ने भिनगा कोतवाली पुलिस को सूचित किया।
 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे तैसे दुकान के अंदर घुसकर देखा तो मुनीम मृत अवस्था में पाया पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दिया। वहीं भिनगा पुलिस ने शव को कोतवाली में लाकर औपचारिकताएं पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।
 
फिलहाल मृतक ओम प्रकाश के पिता ने हत्या की आशंका जताई है जबकि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, वहीं दुकान मालिक संतोष ने बताया ओमप्रकाश मेरा मुनीम था सुबह जानकारी होने पर मैं भी भागकर आया हूँ। जबकि DSP जंग बहादुर यादव का कहना है कि फिलहाल युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नही आएगी तबतक हम कुछ भी नही कह सकते।