विवाहिता के साथ हैवानियत की सारी हदें पार

खबरें अभी तक। चांदपुरा इलाके की रहने वाली ममता के साथ अमानवीयता की एक बड़ी संगीन घटना सामने आयी है. अस्पताल के बिस्तर पर कराह रही पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद उसके बच्चे नहीं हो रहे थे ,तो उसकी सास ने बच्चों की खातिर महिला के  देवर के साथ शादी कराने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का काम करवा रही थी, बीते कई साल से महिला का देवर पति की तरह उसके साथ रह रहा था और उससे 4 बच्चे भी थे।
इसी बीच महिला के देवर ने उसको धोखा देकर किसी अन्य महिला के साथ कोर्ट मैरिज कर ली जिसकी भनक जब पीड़िता को लगी तो उसने इसका पुरज़ोर विरोध किया जो ससुराल वालों को नहीं भाया और रास्ते के कांटे को हटाने के लिये महिला के देवर ने अपनी मां के साथ मिलकर उसे घर मे बंधक बनाकर बुरी तरह मारा पीटा उसके बाद उसे जान से मारने के इरादे से मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास कर डाला,और जब आरोपी  अपने मिशन में कामयाब नही हुआ तो महिला के गुप्तांग को तेजाब से जला डाला, इस घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे है.
माँ के साथ हुई दरिंदगी की पहली गवाह उसकी 10 साल की डरी सहमी सी बेटी बता रही है की कैसे उसी के पापा ने चाचा और और दादी के साथ मिलकर उसकी माँ के साथ हैवानियत की है और कैसे घायल माँ को पुलिस चौकी ले जाने पर पुलिस वाले उन पर हंसते हुए मामले को टाल रहे थे. जिसके बाद वो कोतवाली नगर पहुचे जहाँ नगर कोतवाल अटल बिहारी ठाकुर ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए तफ्तीश शुरू कर दी गई. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए ASP रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया की मामले में कुछ और भी अहम सुराग मिले हैं जिसपर जांच की जा रही है, किसी भी दोषी को बक्सा नही जाएगा। रहा था,