लाईव डिबेट शो के दौरान एक पार्टी के नेता ने दूसरी पार्टी के नेता को जड़ दिया तमाचा, देखिए ये वीडियो

खबरें अभी तक। राजनीतिक प्रद्वंदिता भी इस कदर भी भड़क सकती है कि कोई लाइव टावी शो में डिबेट के दौरान एक पार्टी का नेता दूसरी पार्टी के नेता को जड़ा तमाचा । जी हां पाकिस्तान में एक लाईव डिबेट में ऐसा ही हुआ। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नईम-उल-हक ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ पार्टी के दानियाल अजीज को लाइव डिबेट में थप्पड़ मार दिया।

जीओ न्यूज़ के कार्यक्रम ‘आपस की बात’ में दानियाल अजीज ने नईम-उल-हक को चोर कह दिया, इसी बात से भड़के हक ने अजीज को डिबेट के दौरान ही थप्पड़ मार दिया। नईम-उल-हक पाकिस्तान के निजिकरण मंत्री हैं। टीवी डिबेट के दौरान अजीज और हक के बीच काफी जोरदार बहस हो रही थी। इसी बीच अजीज की टिप्पणी पर नईम-उल-हक को गुस्सा आ गया और उन्होंने थप्पड़ मार दिया। मुनीब फारुक शो को होस्ट कर रहे थे। उन्होंने धीरे-धीरे मामले को शांत कराया।

बता दें पाकिस्तान में इसी साल आम चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को देखते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ पार्टी के कई लोग इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ में शामिल हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ की डॉ नाडिया अजीज इमरान खान की पार्टी में शामिल हो गईं। यह डिबेट उसी पर चल रही थी ।