विधायक ने बंदूकों के साये में अस्लाहधारी समर्थकों के बीच खड़े होकर की फिरौती की पेशकश

खबरें अभी तक। हरदोई के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने अंतर्राष्टीय डॉन द्वारा मांगी गयी फिरौती के 10 लाख रुपये पुलिस अधीक्षक के माध्यम से फिरौती मांगने वालों को देने की पेशकश की है,

खास बात यह कि उन्होंने अपने तमाम असलाहधारी समर्थकों के बीच बंदूकों के साये में खड़े होकर अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए हरदोई के पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा पर सुरक्षा व्यवस्था न देने के गंभीर आरोप लगाये हैं.

विधायक श्यामप्रकाश ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि विगत 21 मई को मेरे मोबाईल पर अज्ञात नंबर +1(903)329-4240 अली बुदेश भाई से धमकी भरे मैसेज प्राप्त हुए जिसमें 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की गयी न देने पर मुझे व मेरे परिवार को जन से मारने की धमकी दी गयी,उक्त प्रकरण की एफ.आई.आर. मेरे पुत्र रविप्रकाश द्वारा लिखाई गयी .

विधायक ने पुलिस अधीक्षक हरदोई विपिन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने उन्हें फोन किया कि मैं जनपद से बाहर हूँ मेरे परिवार की सुरक्षा का प्रबंध करें मेरी इस बात से वह भड़क गए तथा तल्खी से बात करते हुए फोन काट दिया.

विधायक ने अपने असलाहधारी निजी सुरक्षा कर्मियों व समर्थकों के बीच खड़े होकर अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की व कहा कि पुलिस अधीक्षक हरदोई द्वारा सुरक्षा न दिए जाने पर मेरे साथी व सहयोगी अपने शस्त्रों के साथ मेरी व परिवार की सुरक्षा में तैनात हैं.