मोदी गुणगान के बजाए सच बोलें सत्ती : चौहान

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान करने पर खरी-खरी सुनाई है। कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान ने कहा कि सत्ती झूठ बोलकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। हर हिमाचली भाजपा से जानना चाहता कि मोदी की ओर से 2014 लोकसभा चुनाव में किए गए सभी वादे क्या पूरे हो गए हैं। महंगाई रोकने, भ्रष्टाचार का खात्मा, काला धन वापसी, स्वामीनाथ आयोग की रिपोर्ट लागू करने, स्मार्ट सिटी बनाने, बुलेट ट्रेन चलाने व गंगा सफाई योजना के धराशायी होने पर पीएम नरेंद्र मोदी अब चुप क्यों हैं।

चौहान ने सत्ती से पूछा कि क्या उनकी नजर में पेट्रोल की कीमतें अब तक के सबसे निचले स्तर पर हैं। क्या भ्रष्टाचार हो गया है। 15-15 लाख रुपये सबके खातों में आ गए, किसानों को उनकी फसल लागत का डेढ़ गुणा मूल्य मिल रहा है, युवाओं को साल में दो करोड़ के बजाए तीन करोड़ रोजगार मिल गए. स्मार्ट सिटी बनकर तैयार हो गई हैं, बुलेट ट्रेन दौड़ रही है, गंगा साफ हो गई, मेक इन इंडिया ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए, भाजपा इन मुद्दों पर भी मुंह खोले।

चौहान ने कहा कि सच्चाई तो यह कि पेट्रो पदार्थों की कीमतें अब तक सबसे ऊंचे स्तर पर हैं। रसोई गैस सिलेंडर नौ रुपये में मिल रहा है। भ्रष्टाचार के मामले में विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए। एक भी व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये नहीं आए।दो करोड़ रोजगार देना तो दूर साल में दो लाख रोजगार भी बेरोजगारों को नहीं मिले। किसान लागत का लाभांश मूल्य न मिलने से आत्महत्या करने को मजबूर है।

स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, गंगाई सफाई व मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट कागजों में ही चल रहे हैं। नोटबंदी और जीएसटी ने आर्थिक विकास दर को नीचे ला दिया है। यही मोदी सरकार की चार साल की सबसे बड़ी उपलब्धियां हैं। इन पर पीएम मोदी को अब जवाब देते नहीं बन रहा है और उनके प्रदेशाध्यक्ष झूठ बोलने में डटे हुए हैं। चौहान ने कहा कि पांच महीने के कार्यकाल में जयराम सरकार भी हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। जनता से भाजपा सरकार का कोई सरोकार नहीं है।