फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा सीबीआई का फर्जी डीएसपी

खबरें अभी तक। फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा सीबीआई का फर्जी डीएसपी। सीबीआई का DSP  बनकर लोगों को ठगने का काम करता था। उक्त तथाकथित डीएसपी लोगों के पैसे दिलवाने और उन्हें नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उनसे पैसे ऐंठता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करें लिया है तथा पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू करेगी।

फरीदाबाद के सेक्टर 10 स्थित एक होटल में पिछले कई दिनों से एक फर्जी डीएसपी ठहरा हुआ था। सेक्टर 7 थाना प्रभारी दिनेश यादव की माने तो फरीदाबाद में सीबीआई के इस तथाकथित डीएसपी ने कई लोगों को ठगा है। किसी को नौकरी लगाने के नाम पर तो किसी का रुपया दिलाने के नाम पर इसने कई लोगों से पैसे ठग लिया। हमें जब शिकायत मिली तो हमने सेक्टर 10 स्थित एक होटल में जाकर छापा मारा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

तब हमें इस ने बताया कि वह सीबीआई में DSP है और फरीदाबाद में UPSC एग्जाम की तैयारी कर रहा है। थाना प्रभारी की माने तो फरीदाबाद में इसने कई लोगों को ठगने का काम किया है। अभी जांच की जा रही है आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी और सभी मामलों का पता लगाया जाएगा।

वहीं आरोपी प्रिंस गाबा की माने तो उसने खुद को एक दो जगह ही सीबीआई का अधिकारी बताया है। लेकिन उसने किसी के साथ ठगी नहीं की है। आरोपी की माने तो वह मूल रूप से नरवाना जींद का रहने वाला है तथा इन दिनों अपने परिवार से अलग रहता है।