सिरसा पुलिस अब सोशल मीडिया का लेगी सहारा

खबरें अभी तक। अपराध और अपराधियों को पकड़ने के लिए सिरसा पुलिस अब सोशल मीडिया का बखूबी सहारा ले रही है, सिरसा में हाल ही में ज्वाइन किये पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर सोशल मीडिया के जरिये लोगों से आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए आमजन का सहारा ले रहे है, इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने फेसबुक और वाटस एप नंबर जारी किया है .एस पी का कहना है की उनका मकसद नशे को जड़ से ख़तम करना है. सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जिससे लोग ऐसी गतिविधियां करने वालो के बारे में आसानी से जानकारी देते है.
सिरसा के पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर ने एस एस पी सिरसा के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया है, जिसके जरिये शहर के लोगों को आपराधिक गतिविधि करने वाले लोगों की जानकारी देने के लिए अपील कर रहे है, एस पी हामिद अख्तर के इस फेसबुक पेज पर लोग उन्हें अपनी समस्या सहित शहर में चल रही आपराधिक गतिविधियों की जानकारी दे रहे है,जानकारी मिलने के बाद एस पी हामिद अख्तर कारवाही कर इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर रिप्लाई करते है.
 
एस पी हामिद अख्तर ने बताया की सिरसा में नशे की समस्या बहुत है, पुलिस इस मामले में अपना अलग काम कर रही है, इसके साथ साथ नशे को ख़तम करने के लिए हमने आमजन को इस मुहीम में जोड़ने का प्लान बनाया और इसी के चलते हमने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना शुरू किया है, हमने फेसबुक पर एस एस पी सिरसा के नाम से एक अकाउंट बनाया अकाउंट बनाने के बाद कम समय में बहुत से लोग इस अकाउंट के साथ जुड़े और ऐसे गैरकानूनी कार्य करने वाले लोगो के बारे में जानकारी देने लगे.
अब लोग हमें शेयर कर रहे है,इसके साथ साथ वाटसएप पर लोग जानकारियां शेयर कर रहे है. धीरे धीरे हमारे इस कार्य में हमें सफलता मिल रही है. हम लोगों से अपील कर रहे है की आप बिना डरे हमें ऐसे कार्य करने वाले लोगों के बारे में जानकारियां दे उनका नाम और नंबर हम किसी को बताएँगे नहीं।