गुरुग्राम के सेक्टर-10 में महिला जिम खोला गया

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम के सेक्टर-10 के कम्यूनिटी सेंटर में महिला ओपन जिम खोला गया है. वहीं सेक्टर-10 में लगातार महिलाओं की सुरक्षा और सुविधा के साथ-साथ जिम में मांग थी. जिसपर वार्ड- 23 के पार्षद अश्वनी शर्मा ने निगम कमिश्नर से इस बारे में मांग ऱखी थी. उसी कड़ी में निगम कमिश्नर यशपाल यादव ने जिम का उद्घाटन किया.

निगम कमिश्नर ने महिला जिम का उद्घाटन करने के साथ सेक्टर-10 के कम्यूनिटी सेंटर में ही ओर्गनिंक सब्जियों के प्लांट का उद्घाटन किया और शहर की महिलाओं को भी जागरूक किया. निगम पार्षद अश्नवनी शर्मा की माने तो अपने वार्ड के तमाम पार्को में सब्जियों के साथ ओपनी जिम भी लगाई जाएगी ताकि पार्को के सही इस्तेमाल के साथ लोगों की सेहत का भी ध्यान रखा जा सके.

गुरुग्राम में इस मौके पर महिलाओं की संख्या भी काफी अधिक थी और सभी को संबोधित करते हुए कमिशनर ने भी खुशी जताई की इस तरह की पहल काफी सरहानीय और महिलाओं को सुविधा और सुरक्षा के साथ-साथ अच्छा महौल भी मिलेगा. वहीं सबसे बड़ी बात ये है कि स्वास्थ्य एक्सरसाइज करने के बाद महिलाओं को आर्गेनिक सब्जियों को लगाने की भी जानकारी मिलेगी जो एक अच्छा कदम है और इस बारे में सभी को आगे भी आना चाहिए.