डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

ख़बरें अभी तक। भिवानी- अनिल विज के खिलाफ पूरे प्रदेश की डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन लांबद्ध हो चुकी है. भिवानी में एसो. ने  कहा कि स्वास्थ्य मंत्री अनील विज और विधायक कुलवंत बाजीगर पद के लायक नहीं हैं, इसलिए दोनों को बर्खास्त किया जाए और अनील विज को पार्टी से भी बाहर किया जाए. एसो. ने साथ ही सरकार को तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए आरोप लगाया कि एसडीओ वेदपाल को अनील विज ने विधायक के बड़े घोटाले को दबाने के लिए सस्पेंड किया था.

गुरुवार को सड़कों पर उतरी इस एसोसिएशन ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और शहर में विरोध प्रर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे. यहां एसो. की तरफ से डीसी के माध्यम से सीएम मनोहरलाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन के माध्यम से एसोसिएशन ने स्वास्थ्य मंत्री अनील विज तथा विधायक कुलवंत बाजीगर को बर्खास्त करने, अनील विज को पार्टी से निकालने तथा एसडीओ वेदपाल के साथ मारपीट करने वाले विधायक के गुरगों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है.

डिप्लोमा इंजीनियर्स एसो. के पदाधिकारी आर.एस पंवार तथा ब्रिजेश कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और विधायक कुलवंत बाजीगर पद के लायक नहीं क्योंकि विज ने विधायक के घोटाले को दबाने के लिए एसडीओ वेदपाल को सस्पेंड कर गिरफ्तारी के आदेश दिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के मंत्री व विधायक अधिकारियों से भ्रष्टाचार व गलत काम करने को कहते हैं और ना करने पर इस प्रकार बर्खास्त और बेज्जत किया जाता है. एसो. पदाधिकारियों ने कहा कि अनिल विज ना तो अधिकारियों का सम्मान करते ना ही संविधान को मानते है. एसो. ने सरकार को तीन दिन तक अपनी मांग पूरी करने का अल्टीमेटम दिया और चेतावनी दी है कि तीन दिन तक मांग पूरी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में बिजली, पानी व सिवरजे सिस्टम ठप कर दिया जाएगा, साथ ही चेतावनी दी है कि अनिल विज का एसो. बहिष्कार करेगी और प्रदेश में किसी भी कार्यक्रम में घुसने नहीं देगी.