रिश्तों को तार-तार करने वाले दो मामले आए सामने

ख़बरें अभी तक। गन्नौर थाना क्षेत्र में रिश्तों का तार-तार करने वाले दो मामले सामने आए है. एक मामले में एक सगी भाभी पर ननंद के साथ अपने जान पहचान के लोगो से गलत काम करवाने का आरोप लगा है तो वहीं दूसरे मामले में एक महिला ने अपने ही ससुर व देवर पर दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

एक महिला ने गांव के ही तीन व्यक्तियों पर उसकी नाबालिग ननंद के साथ दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला ने इस सब के पीछे उसकी जेठानी का भी हाथ होने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि आरोपित व्यक्तियों के साथ मिलीभगत कर उसकी जेठानी ने जबरदस्ती उसकी ननंद की मोबाइल पर अश्लील वीडियो भी बना रखी है.

थाना गन्नौर पुलिस ने महिला की शिकायत पर उक्त चारों आरोपितों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. शिकायत में महिला ने बताया कि उसके चाचा ससुर कैंसर से पीडि़त हैं और चाची सास मानसिक रूप से अस्वस्थ है. जिस वजह से उनकी तीनों बेटियां उनके साथ ही रहती हैं, जिनमें से एक की शादी हो चुकी है. महिला का आरोप है कि उसकी जेठानी ममता का चाल-चलन ठीक नहीं है और उसके गांव के ही राजेश व दीपक के साथ उसके अवैध संबंध हैं. उसकी जेठानी परिवार के सभी सदस्यों को नींद की गोलियां दे कर गहरी नींद में सुला देती थी.

वहीं परिवार को नाबालिग के साथ हो रही दरिंदगी का 11 अप्रैल की रात को पता चला. 11 अप्रैल को उसकी जेठानी ने सभी के दूध में नींद की गोलियां डाल दी थी. लेकिन उस दिन महिला की सास ने दूध नहीं पीया और उसने सारे मामले का पर्दाफाश किया.

वहीं दूसरे मामले में एक महिला ने अपने देवर व ससुर पर दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस दोनों ही मामलों की गहनता से जांच कर रही है.