सैनी सभा में पहुँचे सांसद राजकुमार सैनी,आरक्षण के मुद्दे पर की साथ देने की अपील

खबरें अभी तक। महेन्द्रगढ़ की सैनी सभा में कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी पहुँचे। जंहा उनका समाज के लोगों द्वारा स्वागत किया गया। आरक्षण के मुद्दे में उनका साथ देने का आश्वासन दिया गया। राजकुमार सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और ओम प्रकाश चौटाला की राजनीति कैरियर पर जमकर हमला किया। राजकुमार सैनी ने कहा कि जब इतनी बड़ी पार्टी डरा दी गई के हम हरियाणा जला देंगे दिल्ली फूंक देंगे तो उन्होंने 5 मिनट में आप का आरक्षण छीन कर के पास करके उनको दे दिया। फिर हम हाई कोर्ट गए हमने हाईकोर्ट से कागज निकलवाए ताकि कम से कम हम सरकार से पूछ तो सके कि किस जाति की कितनी नौकरियां हैं और कितनी जनसंख्या उस जाति की है।

जब यह कागज सामने आए तब हमें पता चला कि 10  प्रतिशत लोग 30 परसेंट के काबिल है और 69 परसेंट लोगों ने अपनी जात नहीं बताई तब मैंने कहा की कोई भी जाती ना कि सिर्फ जाट अगर अकेली जाती 10 पर्सेंट को पास कर दे तो कोई भी शर्त लगानी चाहिए। एक करोड़ की दो करोड़ की 10 करोड़ की मेरे साथ लगाएं मैं राजनीतिक संन्यास ले लूंगा। कोई अकेली जाती 10% से ज्यादा अपनी जनसंख्या पार कर दे। उन्होंने कहा कि यह पांच मुख्यमंत्रियों ने हरियाणा के अंदर बहुत भेदभाव किया है। 2009 में भूपेंद्र हुड्डा ने अपने लोगों को आरक्षण की लिस्ट में डलवा दिया जिस जिसके खिलाफ साथियों हम 6 साल तक सुप्रीम कोर्ट में लड़े जब तक हाथों को काम नहीं मिलेगा।

रोजगार भी मिलेगा यह देश कभी भी आगे नहीं बढ़ सकता। जब ओम प्रकाश चौटाला की सरकार में मंत्री था वहां भी मैंने भेदभाव देखा और जब मैंने इस भेदभाव का विरोध किया तो ओम प्रकाश चौटाला ने मुझे जेल में डालने के सारे षड्यंत्र रच डालें।  मैं आपका सजदा करता हूं दोस्तों कि आपने मुझे कुरुक्षेत्र से MP बनाया। ओमप्रकाश चौटाला की तिहाड़ जेल की बारी लगा दी। मैं कहना चाहता हूं दोस्तों कि हम आपके लिए सुप्रीम कोर्ट में लड़ रहे हैं। पार्लियामेंट में लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। आप लोगों के लिए हमारी जान कुर्बान, हमारा कारोबार कुर्बान और सारी राजनीति आप पर कुर्बान।