पंचकूला:तेज रफ्तार का कहर, 3 बच्चों सहित 5 घायल

खबरें अभी तक। पंचकूला में तेज रफ्तार ने ढाया कहर। पंचकूला के सेक्टर 16 के गांव बुढ़नपुर में एक मारूती  कार ने 5 लोगों को कुचला। पंचकूला के सेक्टर 16 थाना इंचार्ज का गैर ज़िम्मेदराना रवैया उस समय देखने को मिला जब थाना इंचार्ज ने थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर जब एक कार से 5लोगों को कुचलने के की सूचना मिली तो मौके पर जाने की जहमत तक नहीं फ़रमाई पंचकूला के सेक्टर 16 के सामने बुढ़नपुर में शुक्रवार रात को एक मारूति ने पांच लोगों को टक्कर मार दी। जिसके बाद मारूति कार चालक गाड़ी को लेकर तेज स्पीड में फरार हो गया। इस दौरान तीन बच्चे और दो महिलाओं को चोट लगी है। जिसके चलते आसपास के लोगों ने एक ओर जहां मामलें की जानकारी पुलिस को दी, वहीं घायलों को सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल में ले जाया गया, जहां दो बच्चों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें जीएमसीएच 32 रैफर कर दिया गया।

असल में हुआ यूं कि बुढनपुर में एक तेज स्पीड मारूति कार (एचआर49ए0171) ने पांच लोगों को अपनी चपेट में लिया। लोगों ने इस मारूति कार का नंबर भी नोट किया, जिसे  पुलिस को दिया गया। वहीं घायलों को सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल में पहुंचाया गया हादसे में चार से लेकर छह साल के तीन बच्चों को चोट लगी हैं लोगों के अनुसार गाड़ी तो बच्चों के ऊपर से निकल गई वहीं 3 बच्चों को टक्कर लगी है, जबकि दो महिलाएं जब बचाव के लिए आई तो उन्हें भी टक्कर लगी है। जिसके बाद घायलों को सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

जब इस मामले में सेक्टर 16 के चौकी इंचार्ज रामकुमार से बात की गई तो उनका गैर ज़िम्मेदराना रवैया देखने को मिला। वहीं थाना इंचार्ज रामकुमार का कहना था की जब अस्पताल से बुलाया जाएगा तभी जाऊंगा, जबकि हादसा मात्र 100 मीटर की ही दूरी पर हुआ था। लेकिन इन महाशय को कोई चिंता ही नहीं थी।