घर में रखे बक्से में मिली मासूम बच्चे की लाश

खबरें अभी तक। जगदीशपुर के पालपुर गांव में घर के लाडले मासूम बच्चे की लाश को देखकर परिजनों में  कोहराम मच गया। एक दिन पहले गायब मासूम बच्चे की बीती रात घर के ही बक्से में लाश मिलने से परिवार के होश उड़ गए जिसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जाँच मे जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र पालपुर का है जहाँ परिवार के लोग एक शादी में गए थे। घर में एक बकरी थी जिसके देख रेख के लिए अपने दोनों बच्चों को घर में ही छोड़ कर गए थे और अपने पड़ोसी को कहा कि हमारे बच्चों को देखते रहना जब सभी लोग शादी से वापस  शाम को आये तो मोहम्मद कैफ के खेलकर घर न लौटने पर पिता ने ख़ूब तलाश की लेकिन नहीं मिला। निराश होकर देर रात घर लौटे पिता ने सन्देह के आधार पर घर मे भी खोज बीन चालू कर दिया। घर पर रखे बड़े बक्से में अपने बड़े पुत्र की लाश देखकर दंग रह गए। अपने आपको संभालते हुये सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिश ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और गहन जांच के बाद खुलासा करने का परिजनों को आश्वासन दिया। वहीं परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दिया है चारों आरोपियों को पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है।  इस तरह मासूम की हत्या से क्षेत्र लोग में आक्रोश व्याप्त है जिसको देखते हुये SP  ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात करा दी गयी है।
वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि परिवार के द्वारा हम लोगों को सूचना मिली की उनके घर में बच्चे की लाश बक्से में मिली है। हम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार ने अपने पड़ोस के चार लोगों के खिलाफ शक जताया है। उनका कहना है कि हमारे बच्चे को हमारे न रहने पर मार कर हमारे घर में ही छुपाया गया है। जिसकी जाँच चल रही है जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और मामले का खुलासा होगा ।