लालू प्रसाद यादव को मिली पैरोल, बेटे की शादी में होगें शामिल

ख़बरें अभी तक। पैरोल मिलने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गुरुवार शाम पटना पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर पहुंचने पर परिवार द्वारा उनका स्वागत किया गया. लालू के लौटने पर उनके परिवार में बेहद खुशी का माहौल है. स्वागत में तेजस्वी, तेजप्रताप और मीसा भारती के अलावा लालू के चारों दामाद भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

बता दें की झारखंड के जेल आईजी हर्ष मंगला ने उनके पैरोल को मंजूरी दे दी है. लालू को तीन दिनों की पैरोल मिली है जिसके बाद वह पटना रवाना हो गए. पैरोल मिलने के बाद अब उन्हें रिम्स से बिरसा मुंडा जेल ले जाया गया, जहां कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें पटना भेजा गया. इससे पहले पिछले 36 घंटे से लालू प्रसाद को पैरोल मिलने पर संशय था. पैरोल मिलने के साथ ही उनके बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होने का रास्ता भी साफ हो गया है.

इससे पहले पैरोल मिलने में हो रही देरी से लालू परिवार में निराशा देखी जा रही थी. लालू के पैरोल मिलते ही उनके परिवार और समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. पटना में उनके आवास पर समर्थकों का पहुंचना शुरू हो गया है. आज तेजप्रताप की हल्दी की रस्म होनी है जिसके बाद 12 मई को बारात निकलेगी और पटना के वेटनरी कॉलेज समेत चंद्रिका राय के आवास पर तेजप्रताप की शादी होगी. उनकी यात्रा को लेकर बुधवार देर रात रिम्स में डॉक्टरों की बैठक हुई थी. लालू को पटना भेजने से पहले उनका हेल्थ चेकअप भी किया गया.