जुम्मे की नमाज़ और तीन नगर पालिकाओं के चुनाव को लेकर की सभी अधिकारियों की छुट्टियां रद्द

खबरें अभी तक। नमाज़ विवाद से बढ़ते तनाव के बीच जिला प्रशासन ने 15 मई तक सभी अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है। शहर में जुम्मे की नमाज़ और तीन नगर पालिकाओं के चुनाव को लेकर की सभी अधिकारियों की छुट्टियां रद्द की गई हैं।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में खुले में नमाज़ अदा करने को लेकर पुलिस और मुस्लिम पक्ष की बैठक में अहम फैसला किया गया है। बैठक में ये फैसला हुआ है कि गुरुग्राम में आज से 125 नहीं बल्कि सिर्फ 37 जगहों पर ही खुले में नमाज़ पढ़ी जाएगी जिन 37 जगहों पर नमाज पढ़ी जाएगी उनमें 13 सरकारी स्थान हैं।

पुलिस सुरक्षा में आज पढ़ी जाएगी नमाज

पुलिस और मुस्लिम पक्ष की बैठक में फैसला हुआ है कि किसी भी विवादित स्थान पर नमाज़ नहीं पढ़ी जाएगी। जिन 37 जगहों पर नमाज़ पढ़ी जाएगी, वहां पुलिस सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे. मुस्लिम समाज के लोगो ने करीब 100 जगह नमाज़ पढ़ने के लिए मांगी थी। एक महीने से गुरुग्राम में शुक्रवार के दिन जुमे की नमाज़ खुले में अदा करने को लेकर विवाद चल रहा है.

कहां-कहां पढ़ी जाएगी नमाज़

गुरुग्राम में मौलसरी एवेन्यू रैपिड मेट्रो स्टेशन, मार्बल मार्केट- सिकंदरपुर, हुडा पार्किंग- सेक्टर-29, विजी पार्किंग- सेक्टर-29, इफ्को टॉवर पार्किंग- सेक्टर-29, मोनार्क टावर प्लाट नम्बर 4- सेक्टर 44, विजिलेंस दफ्तर के सामने- सेक्टर 47, हुडा पार्किंग- सेक्टर-56, समृद्धि वाटिका गोल्फ कोर्स रोड- सेक्टर- 55, बंगाली बोस- सेक्टर-49, ईदगाह, अंजुमन मस्जिद रॉकलैंड हॉस्पिटल- मानेसर, हमदर्द- मानेसर, बास गांव- मानेसर के पास, HSIDC की पार्किंग, हनुमान चौक से शंकर चौक की ग्रीन बेल्ट, एसेम्बली पार्क, बेस्ट पार्क- सेक्टर-18 और प्लाट नम्बर 63- सेक्टर 18, इन जगहों पर नमाज पढ़ी जा सकती है।