चम्बा: जिसके साथ 16 साल बिताए वो ही बना जान का दुश्मन

ख़बरें अभी तक। चम्बा जिला के ठुंड्डू नामक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी हसनी को मौत के घाट उतार दिया। फिर बड़ी चतुराई के साथ उसे जंगल में दफना दिया ताकि किसी को मालूम ना हो सके। लेकिन गांव के लोगों ने लड़की के परिवार वालों को फोन कर सूचना दी की आपकी बेटी को मार दिया गया है। यह खबर सुनते ही परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बेटी को उनके दामाद ने मार डाला है।

बता दें कि यह घटना पांच मई की हैं जब उक्त लड़की को मारने के बाद जंगल में दफना दिया गया था। लेकिन पिता की शिकायत पर एसपी चम्बा अपनी टीम के साथ और एसडीएम तीसा हेम चन्द वर्मा की अगुवाई में खजरी नामक गांव पहुंची। जहां मृतिका को कब्रिस्तान से निकालने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया। इस तरह की यह पहली घटना हैं जिसने मानवता को शर्मशार किया हैं हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं और आगे की कार्रवाई जारी हैं ।

वहीं दूसरी ओर लड़की के चाचा और भतीजे का कहना हैं कि हमारी लड़की का मर्डर किया गया हैं उस आरोपी को कानून सख्त सजा दे ताकि हमें भी स्कून मिल सके। वहीं दूसरी और चम्बा की एसपी डॉ. मोनिका ठाकुर का कहना हैं कि अभी लाश को कबर से निकाल कर पोस्टमार्टम किया जा रहा हैं इसकी अनुमति प्रशासन से ली गई हैं और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया हैं जिसके खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज हुआ हैं ।