एकतरफा प्यार में युवक ने किशोरी को किया आग के हवाले

ख़बरें अभी तक। निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां गांव में एकतरफा प्यार में एक युवक ने गांव की ही दलित किशोरी को घर में घुसकर जिंदा जलाने की कोशिश की। आग का गोला बनकर घर से बाहर भागी किशोरी को देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे युवक को भी पकड़कर अधमरा कर दिया और उसके घर पर भी धावा बोल दिया। 95 फीसदी जली स्थिति में किशोरी को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। युवक को भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

फरिहां के पश्चिम बस्ती में हरिलाल अपनी पत्नी और चार बेटियों के साथ रहते हैं। देर शाम घर के लोग बाहर थे। तभी उनकी सबसे छोटी 16 वर्षीया बेटी दीपा आग का गोला बनी चीखते हुए घर के बाहर निकली। पीछे से उसी गांव का शफी भी बदहवास हालत में बाहर निकला तो मां ने शोर मचाया। ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी और औऔर किशोरी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया गया। करीब 95 फीसदी जल चुकी किशोरी को सदर अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है

है।
गांव में तनाव को देखते हुए सीओ सदर कई थानों की फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पूछताछ में पता चला कि युवक कई दिनों से किशोरी को परेशान कर रहा था और उससे मोबाइल नंबर मांग रहा था। किशोरी के नंबर नहीं देने पर मौका देखकर घर में घुस गया और उसका मोबाइल छीनने लगा। किशोरी ने विरोध किया तो युवक ने तेल छिड़ककर आग लगा दी।