अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने कांगड़ा में की पत्रकार वार्ता

ख़बरें अभी तक  अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा शुरू जन जागरण अभियान के तहत वीरवार को कांगड़ा में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया.  कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के नेशनल कोर्डिनेटर बच्चन सिंह राणा ने की. इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रचारक अशोक सिसोदिया, जिला कांगड़ा युथ अध्यक्ष मलकीयत सिंह भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

नेशनल कोऑर्डिनेटर बच्चन सिंह राणा ने देवभूमि हिमाचल  में नारी शक्ति पर बढ़ते अत्याचारों, लव जेहाद व धर्मांतरण पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार व प्रशासन से मांग की और कहा कि इस बारे में ठोस कदम उठाये जाए. इस अवसर उन्होंने कहा कि महासभा के प्रमुख मुददों में आरक्षण को आर्थिक आधार पर लागू करवाना, बेरोजगारी व नशाखोरी की समस्याओं पर ठोस नीति का निमार्ण करवाना, निजी शिक्षण संस्थानों पर नियत्रंण के लिए रेगुलटरी कमीशन का गठन करवाना व स्कूली पाठयक्रम में महाराणा प्रताप की जीवनी चरित्र को शामिल करना है.

इस मुददों पर महासभा गंभीरता से कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में लव जेहाद व धर्मांतरण का सिलसिला बढ़ रहा है इस चुनौती से निपटने के लिए क्षत्रिय महासभा पूरी तरह गंभीर है. इस बारे में जल्द ही महासभा ऐसे तत्वों के खिलाफ शासन प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से अवगत करवाएगी. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अभी पनियारी, मंडल अध्यक्ष जसवंत सिंह, निर्मल पठानिया,सुरेश गुलेरिया,मलकियत सिंह, यशपाल सिंह आदि मौजूद रहे।