बुलंदशहर में महिला की गला रेत कर की गई हत्या

खबरें अभी तक। बुलन्दशहर थाना नरसेना की चैकी बुगरासी अंर्तगत बुगरासी कस्बे में एक विवाहिता की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतका का शव उसके घर में ही पड़ा मिला। सूचना पर चैकी व थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया। पुलिस ने मृतका के सास-ससुर व देवर को हिरासत में लिया है।
मौहल्ला तकियावाला निवासी सचिन की 23 वर्षीय पत्नी शशि की घर में ही गला रेतकर दर्दनाक हत्या कर दी गई। बताया गया कि  कस्बे के मौहल्ला तकियावाला निवासी रमेश के पुत्र सचिन की शादी करीब 3 वर्ष पूर्व थाना खानपुर के गांव नंगला मायापुर निवासी कन्हैया की पुत्री शशि के साथ हुई थी। सचिन हरियाणा स्थित प्राईवेट कम्पनी में नौकरी करता है। रमेश व उसकी पत्नी बुधवार की सुबह बुलंदशहर के निकट हैदराबाद गांव में अपनी पुत्री से मिलने गये हुए थे, जबकि उसका छोटा पुत्र राॅबिन खेत पर था। घर में रमेश की पुत्रवधु शशि अकेली ही थी। राॅबिन ने बताया कि जब वह खेत से लौटा तो भाभी शशि को घर में लहूलुहान अवस्था में पड़े पाया।

शशि का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था।
शशि को लहूलुहान अवस्था में पड़ी देख उसके होश उड़ गये तथा शोर मचाए जाने पर आस-पड़ौस के लोग एकत्र हो गये। राॅबिन की सूचना पर 100 नंबर के साथ चैकी व थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घटना की जानकारी मिलने पर रमेश व उसकी पत्नी भी घर लौट आये। विवाहिता की दर्दनाक हत्या की सूूचना पर घटनास्थल पहुंचे बदहवास परिजनों ने शशि के ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाया।
घटना में प्रथम दृष्टया ससुरालीजनों की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मृतका के ससुर रमेश उसकी पत्नी व देवर राॅबिन को हिरासत में ले लिया है, जबकि फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक साक्ष्य जुटाने शुुरू कर दिये। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसओ अवधेश कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के समक्ष मृतका के पिता कन्हैया ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले शशि को परेशान करते थे। अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया, लेकिन फिर भी नकदी दिये जाने की मांग करते रहते थे। परिजनों ने दहेज के मामले में ही पुत्री की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।