नारायणगढ़ के विश्राम गृह में सांसद राज कुमार सैनी मीडिया से हुए रूबरू

ख़बरें अभी तक।  नारायणगढ़ के विश्राम गृह में कुरूक्षेत्र से सांसद राज कुमार सैनी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर जाति विशेष के नेताओं ने जनता के अंदर ऐसी गहरी खाई खोद दी है कि इस समाज के लोगों को टिकट देना तो दूर टिकट देने की बात सुनने से भी लोगों में गुस्सा फूट पड़ता है. सांसद राज कुमार सैनी का कहना था कि तीन दिन पहले अपनी नई पार्टी बनाने पर जाट को टिकट देने बारे पूछे गये सवाल के जवाब में उनके ब्यान को तोड़ मरोड़ कर छापा गया है जिसको लेकर पूरे प्रदेश में खलबलाहट मची हुई है जबकि उन्होंने बयान दिया था कि जो उनके मुददों पर सहमति जताएगा व जनता में प्रचार उनके हक में करेगा तो वे उसे टिकट देने बारे सोच सकते हैं.

उनका कहना था कि वे जन भावनाओं की कदर करते हैं और जनता की भावनाओं का निरादर नहीं करना चाहते और वे जनता की भावनाओं के अनुरूप ही काम करेंगे और अगर जनता चाहती है कि वे अपनी पार्टी बनाने के बाद किसी जाट को टिकट न दें तो वे नहीं देंगे. उनका कहना था कि पिछले पांच मुख्यमंत्री ने जनता के साथ जो भेदभाव किया है वह जनता के अंदर फूट फूट कर निकल रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच मुख्यमंत्रियों भूपिन्द्र सिंह हुडडा,ओम प्रकाश चौटाला, बंसी लाल, देवी लाल व भजन लाल में से एक ने जाट के नाम पर व दूसरे ने नोन जाट के नाम पर राजनीति की है और जनरल वर्ग में ब्राहमण,बणिये,पंजाबी व राजपुत आदि की कदर न करते हुए अपने लोग लगाये हैं। भाजपा छोड़े जाने बारे पूछे गए सवाल के जवाब में सांसद राज कुमार सैनी का कहना था कि उन्हें भाजपा ने टिकट दी थी और जनता ने चुना है और वे जनता की भावनाओं का निरादर नहीं कर सकते इसलिये अगर पार्टी चाहे तो उन्हें पार्टी से निकाल सकती है।