दोस्ती में आपसी रंजिशों के चलते चाकु से गोदकर की हत्या

खबरें अभी तक। साउथ दिल्ली के अम्बेडकर नगर थाना इलाके में मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात हुई। रात 12 बजे आईपीएल मैच देखकर खाना खाने बैठे युवक को दो दोस्त कैमरे के बहाने बुलाकर बहार ले गए और उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोहित के रूप में हुई है।

परिवार वालों के अनुसार वह दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करके अब एमबीए में एडमिशन लेने वाला था। मोहित की माँ फूलो देवी ने बताया कि मोहित आईपीएल मैच का बहुत शौकीन था। कल रात नीचे कमरे में मैच देख रहा था। जब मैच खत्म हुआ तो ऊपर खाना खाने चला गया। लेकिन एक निवाला लिया ही था कि एक लड़का बुलाने आ गया। बोला दो मिनट के लिए बीरू भाई ने बुलाया है। पहले तो घर वालों ने मोहित को मना किया। लेकिन जब दुबारा लड़के बुलाने आ गए तो मोहित खाना छोड़कर चला गया और घर मे बोला दो मिनट में मिलकर आया।

मोहित की बहन ने बताया कि कुछ ही देर बाद एक लड़का भागता हुआ आया और बोला मोहित भाई को चाकू मार दिया। परिवार वाले भागकर पार्क में पहुंचे खून से लथपथ उसकी हालत देखकर उसे नजदीक के हॉस्पिटल में ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया। और मौत की खबर मिलते ही सब परिवार वाले बेसुध हो गए। क्योंकि सभी भाई बहनों में वहीं सबसे ज्यादा समझदार और घर की देखभाल करता था।

पड़ोसी सुरजीत ने बताया कि राहुल नाम का एक लड़का मोहित को बुलाकर पीछे वाली गली के एक मकान में ले गया था। उस मकान की चौथी मंजिल पर मोहित को चाकू मारे गए। और फिर खून से लथपथ हालत में लड़के पार्क में फेंककर भाग गए। हत्या की असली वजह पता नही चल पाई है।

पुलिस के सूत्रों के अनुसार इस मामले में अम्बेडकर नगर की पुलिस टीम ने दो लड़कों को पकड़ा लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।