लखनऊ में बैखौफ बदमाश, पुलिस कर रही आराम

ख़बरें अभी तक। राजधानी लखनऊ में अपराध रुकने काम  का नाम नहीं ले रहा है. कहीं हत्या कहीं लूट कहीं रेप तो कहीं अपरहण जैसी घटनाएं होना  आम बात हो गई है और हो भी  क्यों न क्यों की  पुलिस डियूटी के दौरान सोती नज़र आती है. बता दें कि थाना जानकीपुरम में 28 तारीख को पिता ने एक युवक पर अपनी बेटी के अपरहण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन जानकीपुरम पुलिस लड़की को ढूंढ नहीं पाई की एक और युवक का जानकीपुरम से अपरहण हो गया.

वहीं जानकीपुरम के अजनाहर कला गांव निवासी रामदास ने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा महेंद्र शर्मा एक हार्डवेयर की दुकान पर काम करता है. रोज की तरह वह सोमवार को अपने काम से दुकान  के लिए निकला था रात  काफी देर बाद भी घर न लौटने पर पड़ताल की गई, तो पता चला कि शाम 8 बजे घर के लिए निकल गया था.  सुबह महेंद्र शर्मा ने अपने बड़े भाई  शैलेन्द्र को फोन कर के बताया की कुछ लड़कों ने मेरे सर पर डंडा मार का मेरा अपहरण कर के एक कमरे में बंद कर दिया है जिसके बाद से लड़के का फोन उठना बन्द हो गया है.

युवक अपने परिजनों से लगातार मैसेज से बात कर खुद को कमरे में बंद होने की बात कही. युवक ने मैसेज के जरिये बताया कि जिस कमरे में वो बन्द है वहां तीन लड़के भी मौजूद है. पीड़ित के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जानकीपुरम पुलिस सुबह सर्वर डाउन होने की बात कह रही है