युवा कांग्रेस का केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

खबरें अभी तक। हमीरपुर में प्रदेश युवा कांग्रेस ने केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। गांधी चौक पर इकट्ठा होकर युवा कांग्रेस के दर्जनों पदाधिकारियों ने मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए और पीएम मोदी का पुतला फूंका। हालांकि युवा कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर सुबह से ही पुलिस का पहरा था और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को पुतला जलाने से रोका भी लेकिन फिर भी युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मुनीष कुमार के साथ दर्जनों सदस्यों ने मिलकर पीएम मोदी का पुतला जलाया।

इस बीच युवा कांग्रेस और पुलिस के जवानों के बीच हल्की झड़प भी हुई। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने देश की जनता को छला है क्योंकि देश में हालात खराब होते जा रहे है। उन्होंने कहा कि सीबीएसर्इ के पेपर लीक हो रहे है तो दूसरी तरफ निर्वाचन आयोग की जानकारी पहले ही सार्वजनिक हो रही है।

उन्होंने कहा कि युवाओं ने आरएसएस की विचारधारा का पुतला जलाया है। इस दौरान माहौल तनावपूर्ण बना रहा और जमकर प्रदेश और केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी हुई। पुतला जलाने के बाद युवा कांग्रेस ने डीसी के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भी भेजा।