एन.आई.टी. के छात्र की जिम में वर्जिश के दौरान हुई मौत

खबरें अभी तक।  कुरुक्षेत्र-किरमच मार्ग पर एक जिमखाना में वर्जिश करते हुए एन.आई.टी. के एक छात्र मॉरीशस परीक्षित सिंह की मौत हो गई है। यह समाचार ज्यों ही उसके शिक्षक संस्थान में मिला विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मौके पर मौजूद जिम में वर्जिश कर रहे छात्रों मधुकर, वरदान, हेरव ने बताया कि परीक्षित दूसरी फ्लोर में वर्जिश कर रहा था। इसी दौरान लगभग 8 बजकर 40 मिनट पर जिम का ट्रेनर उसे सीढिय़ों से नीचे लेकर आया और परीक्षित को मैट पर लिटाकर उसकी छाती पुश की। लेकिन जब कोई फर्क नहीं पड़ा तो एम्बुलैंस की मद्द से एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर ने इसे सरकारी अस्पताल ले जाने को कहा।

परीक्षित की हार्टबिट नहीं चल रही थी। वहीं प्राइवेट अस्पताल से सूचना मिलने के बाद आदर्श थाना कुरुक्षेत्र की पुलिस भी पहुंच गई। थाना से आए ए.एस.आई. ऋषिपाल ने बताया कि मॉरीशस निवासी और एन.आई.टी. के इस छात्र की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि मौत का वास्तविक कारण क्या है। लिहाजा इससे पहले जिम के ट्रेनर, मौके पर मौजूद छात्रों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक छात्र के परिजनों को भी शिक्षक संस्थान द्वारा सूचना दे दी गई है।