फाइनेंसरों ने शराब पीकर मचाया जमकर हंगामा

खबरें अभी तक।   गुरु नानक पुरा रामलीला स्टेज वाली गली में कई फाइनेंसरों ने शराब पीकर जमकर हंगामा मचाया और घर के बाहर खड़ी खुद की बाइक में तेल छिड़ककर आग लगा दी। जब उन्हें हंगामा करने से रोका गया तो उन्होंने गुस्से में आकर बीयर की बोतलें कई घरों पर फैंकनी शुरू कर दी। इसके साथ ही पास में एक खम्भे पर लगे कई मीटरों को ईंट मारकर तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करते हुए 4 युवकों को काबू कर लिया गया।

कच्चा कैम्प की तरफ से गोबिंद सिंह, सुरेश कुमार, राज कुमार, राजू ग्रोवर, राजेश शर्मा, हरबंस लाल, कर्ण, बिट्टू, सतपाल, बलदेव, सतीश, सुभाष चंद्र, कालू उर्फ साहिल, विशाल शर्मा, प्रवीण, हर्ष, अरुण, मोहित, संजय, अमन, आशु व रीतिका, हिमानी, वीना रानी व सीमा आदि ने पुलिस को बताया कि दिसंबर माह में कुछ फाइनैंसरों ने सतपाल सिंह से रामलीला स्टेट वाली गली में एक मकान किराए पर लिया था।

आरोप है कि फाइनेंसर रोजाना गली में बैठकर हुक्का आदि पीकर हुड़दंग मचाते थे और आने जाने वाली महिलाओं का यहां से निकला दुर्भर हो गया था। गत दिवस की देर रात्रि को तो इन युवकों ने सभी हदें पार करते हुए पहले तो शराब पी और फिर मकान के आगे खड़ी खुद ही की बाइक पर पैट्रोल छिड़क दिया और बाद में उसमें आग लगा दी। चंद मिनटों में बाइक धू-धूकर जलकर खाक हो गई।

जब युवकों को पड़ोसी ने ऐसा करने से रोकना चाहा तो उन्होंने बीयर की बोतलें उठाकर उनके घर पर फेंकनी शुरू कर दी। कई घरों पर बीयर की बोतलें फैंकी गई। पास में लगे बिजली के कई मीटर भी ईंट मारकर तोड़ दिए। रविवार दोपहर को भी युवकों ने कुछ देर उत्पात मचाया, लेकिन पूरा कच्चा कैम्प के लोग भारी संख्या में एकत्रित हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही थाना माडल टाऊन पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बाइक को भी कब्जे में ले लिया है।