महिला का लिव इन रहना हुआ जानलेवा साबित

खबरें अभी तक। पति से तलाक होने पर अपने मायके आकर रहने वाली महिला के लिए लिव इन रिलेशनशिप में रहना जानलेवा साबित हुआ व उसके साथ रहने वाले आरोपी ने सिर पर तेजधार हथियार से वारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ते न्यू जनता नगर एरिया की है। जहां ड्राइवरी का काम करने वाले सुनील कुमार की बेटी पूजा (28) का पति के साथ कुछ समय पहले तलाक हो गया था। इसके बाद पूजा अपने बेटे शिवा (10) के साथ माता-पिता के घर आकर रहने लगी। इसी दौरान उसकी दोस्ती चरणजीत ङ्क्षसह नामक व्यक्ति से हो गई जो उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा।

मायके में अपने दोस्त चरणजीत के साथ रहने वाली पूजा ने 5 वर्ष पूर्व एक बेटी रिया को जन्म दिया। पिछले कुछ वर्षों से चरणजीत ने नशा करना शुरू कर दिया व घर में बेकार रहने लगा। वह पूजा पर शक करने लगा। आरोपी चरणजीत आए दिन उससे मारपीट करने लगा। बुधवार को जब पूजा का पिता सुनील ड्यूटी पर था और उसकी मां सीमा मोगा अपने रिश्तेदारों के पास गई थी तब पीछे पूजा व चरणजीत में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिस पर गुस्से में आए आरोपी ने पूजा के सिर पर तेजधार हथियार  से वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

मां के आने पर चला वारदात का पता
बुधवार शाम को जब सीमा मोगा से वापस घर पहुंची तो उसने देखा कि पूजा का खून से लथपथ शव बिस्तर पर पड़ा था व शव पर हत्यारे ने पिल्लो रखे हुए थे।

पहले छोड़कर चला गया था हत्यारा
पूजा की मां ने बताया कि चरणजीत नशेड़ी व शक्की किस्म का इंसान था। अक्सर पूजा से मारपीट करता था। इसी बात से दुखी होकर उन्होंने डेढ़ वर्ष पूर्व चरणजीत को घर से  निकाल दिया था परंतु थोड़े समय बाद वो माफी मांगकर उनके घर आकर रहने लगा था।