कौन है ये इंसान जो सलमान को नहीं जानता

सल्लू भाई को कौन नहीं जानता। उनके हर अंदाज़ की चर्चा से लोग वाकिफ हैं. चाहे बीइंग ह्यूमन हो या उनका डांस स्टाइल. उनका हर एक्शन ट्रेंड बन जाता है। लेकिन एक हॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर शायद कंफ्यूज हैं. ये हैं सिलवेस्टर स्टेलॉन.

 

सिलवेस्टर ने सलमान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दी थी, लेकिन उन्होंने सलमान की जगह बॉबी देओल की तस्वीर पोस्ट कर दी. हालांकि बॉबी देओल भी फिल्म का हिस्सा हैं. लेकिन सिलवेस्टर इस गलती पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए.

इसके बाद सिलवेस्टर ने अपनी गलती सुधारते हुए दूसरा पोस्ट किया, जिसमें फिल्म का नया पोस्टर लगाया और सलमान को उन्हीं शब्दों में फिर से बधाई लिखी. लेकिन उन्होंने मजाकिया ढंग से लिख दिया कि यदि इस बार भी गलत हुआ तो वे वापस ले लेंगे. सिलवेस्टर इस संदेह पर फिर ट्रॉल हो गए. कहा जाने लगा कि वे सलमान का लेकर संशय में हैं. यूजर्स ने लिखा आप अभी भी कंफ्यूज हैं. जबकि आप उनके पसंदीदा एक्टर हैं. कुछ सलमान के फैन सिलवेस्टर के मजाक पर आक्रामक भी हो गए.

बता दें कि 2015 में सलमान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि यदि किसी बाहर के एक्टर को फॉलो करना है तो सिलवेस्टर स्टैलॉन को करो.

सिल्वेस्टर ने अपने कैप्शन में लिखा था, ”बहुत ही टैलेंटेड फिल्म हीरो सलमान खान को उनकी अपकमिंग फिल्म रेस 3 के लिए शुभकामनाएं.” बता दें कि ये बड़े बजट की फिल्म है. टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ‘रेस 3’ के निर्माता रमेश एस तौरानी है. इसमें सकीब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.