पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े हत्या

 खबरें अभी तक। बीती 22 मार्च को मदीना गांव में बहन की परीक्षा दिलवाने के लिए साथ गए भाई की दिनदहाड़े हत्या के आरोप में 3 आरोपियों सहित 2 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को आज गोहाना अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है, लेकिन इस मामले में मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। मामले की जांच कर रही बरोदा थाना पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

पुलिस का कहना है कि बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चार पुलिस टीमों का भी गठन किया गया है। अन्य दो मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, वहीं इस मामले में मदीना गांव के ग्रामीणों ने गांव में पंचायत कर पुलिस पर बेकसूर लड़को को पकडऩे का आरोप लगाया है, जबकि उनका इस हत्या के मामले से कोई लेना-देना नहीं है, फिलहाल पुलिस मुख्य दो आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर दिल्ली, यूपी व हरियाणा के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

बता दें कि गोहाना के गांव मदीना में 22 मार्च को अपनी बहन का पेपर दिलवाने गया युवक राजेश की स्कूल के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक राजेश को सात गोलियां मारी गई थी, पुलिस ने इस मामले मे कई लोगों को खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।