जीजा के प्यार में पागल थी पत्नी, पति ने कहा ससुराल चलो तो मरवा दिया

बोकारो में रहने वाले आसिफ अहमद की शादी कुछ वर्ष पहले ही हथौड़ा में हुई थी। करीब एक सप्ताह  पूर्व उसकी पत्नी ससुराल से मायके आई थी। सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार आसिफ की पत्नी का अपने बहनोई से अवैध संबंध था।

शनिवार को आसिफ बोकारो से अपने ससुराल अपनी पत्नी को वापस ले जाने आया था, जबकि उसकी पत्नी जाने को तैयार नहीं हुई। इसको लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई। इस बात की सूचना आसिफ के  साढ़ू शहदुल रहमान उर्फ मिंटू को मिली।

इसके बाद रविवार की सुबह शौच के लिए आसिफ को मिंटू अपने साथ लेकर गया। यहां बाजार में उन दोनों ने चाय भी पीया। इसके बाद उसे सुनसान जगह पर लेकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव में रविवार की रात ससुराल दामाद की हत्या उसके रिश्तेदार द्वारा कर दिए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना ने मौके पर पहुंच कर मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं घटना के बाद मृतक के ससुराल वाले घर बंद कर फरार हैं। इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में परिजनों ने छह लोगों को आरोपित किया है। मृतक माहपुर निवासी आसिफ इकबाल है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक आसिफ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस मामले में हुसैनगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मृतक के मामा के बयान पर उसकी पत्नी और पत्नी के बहनोई समेत छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

सभी अभियुक्त घर में ताला बंद कर घर से फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए  छपरा सहित सभी संभावित स्थानों पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बता दें कि आसिफ अहमद मूलरूप से माहपुर का निवासी था, उसके पिता बोकारो के कोइलरी में कार्यरत हैं।